Facebook पर करना होगा छोटा सा काम, स्मार्टफोन कंपनी देगी Free ट्रैवल ट्रिप

जापान की मोबाइल निर्माता कंपनी पैनासोनिक इंडिया ने live your dreams कॉन्टेस्ट लॉन्च किया है। जिसमें विनर्स को 1 लाख रुपए की फ्री पेड ट्रिप मिलेगी। कॉम्पिटीशन के 6 विनर्स को फ्री में उनके पसंदीदा ट्रेवल डेस्टिनेशन पर घूमने जाने का मौका मिलेगा। यह ट्रिप तीन रात एवं चार दिनों की ऑल एक्सपेंस पेड ट्रिप होगी। विजेताओं को पैनासोनिक स्मार्टफोन भी फ्री मिलेगा।ऐसे करना है पार्टिसिपेट…
live your dreams कॉम्प्टिीशन में भाग लेने के लिए आपको रजिस्ट्रेशन कराना होगा, जो 5 जनवरी, 2017 तक जारी रहेगा। प्रतिभागी अपने फेसबुक आईडी के साथ लॉग इन करके सोशल मीडिया पर विभिन्न एक्टिविटीज में हिस्सा लेकर ज्यादा से ज्यादा प्वांइट कमाना है।
panasonic-2_1483604401
यह कॉम्पटीशन दो स्टेप में आयोजित की जाएगी। दूसरे स्टेप में 25 चयनित प्रतिभागियों को पर्सन फेसबुक इवेंट पेज मिलेगा। कॉन्टेस्टेंट को डेली कम से कम दो पोस्ट (टैक्स्ट, फोटो या वीडियो) अपलोड करके अपनी पोस्ट पर अधिक से अधिक इंगेजमेंट लेने होंगे। लास्ट 6 विनर शेयर की गई पोस्ट और उसमें हुई इंगेजमेंट के आधार पर चुने जाएंगे।
penasonic_1483604401
इस अभियान के बारे में पैनासोनिक इंडिया के मोबिलिटी प्रभाग के बिजनेस हेड पकंज राणा ने कहा, जहां हम अपनी जिंदगी में कड़ी मेहनत करते हैं, वहीं छोटी छोटी खुशियों को छोड़ते जाते हैं। हमारा अभियान live your dreams आपको रूटीन कामों से छुट्टी दिलाकर अपनी पसंद के स्थान पर घूमकर अपने सपने पूरे करने का मौका देना है।
panasonic-3_1483604401
लीव योर ड्रीम्स अभियान लोगों को अपने सपनों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करता है। कंपनी ने इसके लिए एक वीडियो भी लॉन्च किया है। वीडियो के साथ इसका गाना लोगों को मोटिवेट करता है।
penasonic94_1483605167
Source: Bhaskar

NEWS SOURCE-- DAINIK BHASKAR