मो. शमी से बदतमीजी करने वाले पाकिस्तानी फैन की इंग्लैंड में पिटाई

चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत को हराकर जैसे ही पाकिस्तान चैम्पियन बना पाकिस्तानी फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। पर ये जश्न तब बदतमीजी में बदल गया जब इंडियन टीम ग्राउंड से निकलर पवेलियन की ओर लौट रही थी और तभी एक पाकिस्तानी फैन ने इंडियन पेस बॉलर मोहम्मद शमी पर गलत टिप्पणी कर दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शमी पर टिप्पणी करने वाले इस शख्स की इंडियन फैन्स ने धुनाई भी कर दी। शमी को कहा था बाप कौन है?…मो. शमी से बदतमीजी करने वाले पाकिस्तानी फैन की इंग्लैंड में पिटाई!, sports news in hindi, sports news

– 18 जून को सामने आए वीडियो में दिख रहा है कि पाकिस्तान से हारने के बाद टीम इंडिया गैलरी से गुजर रही है। पाकिस्तानी फैन ने गैलरी से गुजर रही टीम पर कई कमेंट किए पर किसी ने उसपर ध्यान नहीं दिया। इसी बीच वहां से गुजर रहे टीम इंडिया के मो. शमी पर पाकिस्तानी ने टिप्पणी की और पूछा बाप कौन है?। इस पर शमी भड़क गए और पाकिस्तानी फैन को मारने ही वाले थे कि उन्हें गार्ड ने रोक लिया।

मो. शमी से बदतमीजी करने वाले पाकिस्तानी फैन की इंग्लैंड में पिटाई!, sports news in hindi, sports news

 

– इसके बाद सोशल मीडिया पर एक और वीडिया वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि बाहर इसी पाकिस्तानी फैन की इंडियन फैन्स ने धुनाई भी कर दी है। हालांकि इसकी किसी तरह से पुष्टि नहीं हो पाई है।

मो. शमी से बदतमीजी करने वाले पाकिस्तानी फैन की इंग्लैंड में पिटाई!, sports news in hindi, sports news

 

 

 

 

NEWS SOURCE-- DAINIK BHASKAR