पिता की जॉब जाने के बाद नहीं थे पैसे, आज रोहित चलाते हैं 1.4 करोड़ की BMW

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा तीसरी वनडे डबल सेन्चुरी लगाने के बाद सुर्खियों में हैं। कम ही क्रिकेट फैन्स जानते होंगे कि आज करोड़ों के मालिक रोहित कभी बड़ी मुश्किल से अपना घर चलाते थे। कई साल पहले पिता की नौकरी छूटने के बाद उनकी फैमिली काफी मुश्किल दौर से गुजरी। पिता की नौकरी जाते ही रोहित पर आई थी जिम्मेदारी…

रोहित के पिता गुरुनाथ शर्मा की उम्र करीब 60 साल हो चुकी है। सालों पहले वो ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करते थे, लेकिन अचानक जॉब छूट गई। जॉब छूटते ही पैसे की किल्लत आ गई थी।

इसके बाद मजबूरी में बड़े बेटे रोहित शर्मा को घर की जिम्मेदारी उठानी पड़ी। उस वक्त क्रिकेट में वे पहचान नहीं बना पाए थे। रोहित तब लोकल टूर्नामेंट खेलकर पैसे जुटाते थे।

काफी प्रयासों के बाद उन्हें मुंबई की तरफ से रणजी मैच खेलने का मौका मिला। जून, 2007 में रोहित ने इंटरनेशनल डेब्यू किया। उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ पहला वनडे मैच खेला।

इसके बाद सितंबर, 2007 में इंग्लैंड के खिलाफ टी20 डेब्यू किया, लेकिन बैटिंग का मौका नहीं मिला। दूसरे ही मैच में रोहित ने टी20 की अपनी पहली इनिंग में छक्का मारकर 50* रन बनाए थे। ये उनके पिता के लिए बेस्ट मोमेंट था।

आज रोहित चलाते हैं 1.4 करोड़ की कार

– आज रोहित शर्मा इंडिया के बेस्ट क्रिकेटर्स में से एक हैं। उनके कार कलेक्शन में 1.40 करोड़ की BMW M5 शामिल है। रोहित ने कुछ साल पहले ही मुंबई के वर्ली में 30 करोड़ की कीमत का फ्लैट भी खरीदा है। करीब 5700 स्क्वेयर फीट में फैला ये चार बेडरूम फ्लैट 29वें फ्लोर पर है।

 

 

NEWS SOURCE-- DAINIK BHASKAR