Reliance का एक और बंपर ऑफर, केवल JIO वालों को ही मिलेगा फायदा

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने ग्राहकों के लिए एक और बंपर ऑफर पेश किया है. नए प्लान को देखकर लगता है कि टेलीकॉम इंडस्ट्री में अभी प्राइस वार खत्म होने वाला नहीं है. जियो ने जब से टेलीकॉम इंडस्ट्री में एंट्री की है, तब से अन्य कंपनियां भी लगातार नए- नए ऑफर पेश कर रही हैं. इस सबके बीच फायदा ग्राहकों का ही हो रहा है. अब रिलायंस जियो ने ‘गेट अप टू 200 पर्सेंट कैशबैक’ ऑफर पेश किया है. इस ऑफर के तहत जियो यूजर को 799 रुपये का कैशबैक मिलेगा. इस प्लान को फायदा आप 15 फरवरी तक उठा सकते हैं.

यह है ऑफर
इस ऑफर के तहत अगर जियो यूजर्स 398 रुपये या उससे ज्यादा का रीचार्ज कराते हैं तो उन्हें 799 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा. 398 रुपये का रीचार्ज यदि यूजर्स MyJio एप या Jio.com से कराते हैं तो उन्हें 100 प्रतिशत यानी 400 का इंस्टेंट कैशबैक MyJio के ‘My vouchers’ सेक्शन में मिलेगा. यह 400 रुपये का कैशबैक 50-50 रुपये के आठ वाउचर के रुप में मिलेगा.

इस तरह मिलेगा फायदा
इस वाउचर को कंपनी के किसी भी 300 रुपये से मंहगे प्लान के रिचार्ज के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है. इस तरह इन आठ वाउचर को ग्राहक आठ बार रिचार्ज के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं. इससे साथ ही यूजर्स 91 रुपये या उससे ऊपर के एड-ऑन रिचार्ज के लिए भी ये वाउचर इस्तेमाल कर सकते हैं.

एमेजन पे पर 50 रुपये कैशबैक
मोबिक्विक मोबाइल वॉलेट पर भी जियो के नए और पुराने दोनों ग्राहकों को ये रिचार्ज कराने पर 399 रुपये का कैशबैक मिलेगा. ये रिचार्ज कराने वाले नए यूजर्स को पेटीएम पर 50 रुपये का कैशबैक और पुराने यूजर्स को 20 रुपये का कैशबैक मिलेगा. वहीं एमेजन पे पर ये कैशबैक 50 रुपये होगा. फोन पे वॉलेट पर यूजर्स को 75 रुपये और फ्रीचार्ज पर 50 रुपये का कैशबैक मिलेगा.

भीम यूजर्स को रिचार्ज पर 100 रुपये (नए यूजर्स) और पुराने यूजर्स को 30 रुपये कैशबैक मिलेंगे. ये ऑफर 1 फरवरी से लेकर 15 फरवरी तक किए गए रिचार्ज पर उपलब्ध होगा. जियो की ओर से ग्राहकों को 399 रुपये का रिचार्ज सजेस्ट किया गया है. जिसमें ग्राहकों को 84 दिनों को लिए हर दिन 1.5 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉल दी जा रही है.

NEWS SOURCE-- DAINIK BHASKAR