मुंह से लेकर सिर तक बालों से ढकी है इनकी पूरी बॉडी, ऐसा दिखता है ये शख्स

बाल इंसान की खूबसूरती में चार-चांद लगा देते हैं। पर यही बाल इस तरह खूबसूरती बिगाड़ भी सकते हैं। कैलिफोर्निया के सैन बर्नार्डिनो के रहने वाले लैरी गोमेज के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। लैरी की तकरीबन पूरी बॉडी बालों से भरी हुई है। यहां तक की उनका चेहरा भी बालों की एक मोटी लेयर से ढका है। इसके चलते उन्हें भेदभाव और तरह-तरह के कमेंट का भी शिकार होना पड़ा। हालांकि, इसके बावजूद वो बहुत ही कॉन्फिडेंट हैं।वूल्फ मैन के नाम से हैं मशहूर…

– लैरी जेनेटिक डिस्ऑर्डर हाइपरट्रिकोसिस के शिकार हैं। इसके चलते उनकी करीब 98 फीसदी बॉडी बालों से भरी हुई है। ऐसे डिस्ऑर्डर के दुनिया में सिर्फ 100 से कम लोग शिकार हैं।
– इतने बाल के चलते उन्हें वूल्फ मैन और दुनिया का सबसे ज्यादा बालों वाला आदमी कहा जाता है। वहीं, इसके चलते लैरी को बचपन से ही घटिया कमेंट्स और भेदभाव का भी सामना करन पड़ा।
– यू-ट्यूब चैनल विजॉर्ड ऑफ ऑड टीवी चलाने वाले फिल्म मेकर ट्रैविस होफले ने लैरी से मुलाकात की और बातचीत की। उन्होंने बताया कि उनके फैमिली के तीन और मेंबर्स इसी कंडीशन से जूझ रहे हैं।
– फैमिली की महिलाओं के चेहरे पर बालों की हल्की लेयर है। जबकि सभी पुरुष सदस्यों की बॉडी पर बालों की मोटी लेयर है। इसने बॉडी का ज्यादातर हिस्सा कवर कर रखा है।
– लैरी ने बताया कि बचपन में अपने लुक को लेकर मुझे बहुत घटिया कमेंट्स मिलते थे। पर अब वो चाहते हैं कि लोग उन्हें और ऐसे ही दूसरे लोगों को एक्सेप्ट करे।
– लैरी हर महीने अपनी पूरी बॉडी के बाल ट्रिम करते हैं, लेकिन कुछ ही दिनों में ये फिर पहले की तरह ही हो जाती है। हालांकि, वो अपने इस अलग लुक को स्वीकार करते हैं।

कॉन्फिडेंस के चलते मिला प्यार

लैरी अपने लुक को लेकर बहुत ही कॉन्फिडेंट हैं। यही वजह है कि उन्होंने अपना प्यार न सिर्फ ढूंढ निकाला, बल्कि उसे हासिल भी कर लिया। अपनी गर्लफ्रेंड एलिसिया मार्टिनेज से शादी के बाद वो और भी ज्यादा कॉन्फिडेंट हो गए हैं। एलिसिया से उनकी मुलाकात अपार्टमेंट ढूंढने के दौरान हुई थी।

लोगों से अपील

लैरी की लोगों से अपील है कि लुक के अलावा भी देखने के लिए बहुत कुछ है। किसी शख्स को जानना है तो उसे अंदर की सुंदरता को देखो। लैरी को उम्मीद है कि उनकी स्टोरी उन लोगों को इंस्पायर करेगी, जो कमियों के चलते खुद को लेकर कॉन्फिडेंट नहीं हैं।

 

NEWS SOURCE-- DAINIK BHASKAR