OnePlus 7 में होगा इन-डिस्प्ले फ्रंट कैमरा, रियर पर भी मिलेगा ट्रिपल कैमरा सेटअप; 5G नहीं करेगा सपोर्ट

चीनी कंपनी OnePlus ने हाल ही में अपना लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 6T लॉन्च किया है और अब एक नए लीक्स सामने आए हैं, जिसमें OnePlus 7 के कुछ स्पेसिफिकेशन लीक्स हुए हैं। 91Mobiles ने अपनी रिपोर्ट में इस बात की जानकारी दी है। इस रिपोर्ट के मुताबिक, OnePlus 7 में इन-डिस्प्ले फ्रंट कैमरा दिया जाएगा जबकि रियर पर भी ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है।

लीक्स रिपोर्ट के मुताबिक, OnePlus 7 के फ्रंट में 24 मेगापिक्सल का कैमरा होगा जो डिस्प्ले के अंदर ही होगा और इसमें नॉच नहीं मिलेगा। वहीं, रियर पर भी 24+12+8 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है।

ये मिल सकते हैं स्पेसिफिकेशन :

 OnePlus 7 में फुल एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ ऑप्टिक एमोलेड डिस्प्ले मिल सकता है, हालांकि इसके स्क्रीन साइज को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशो 95% होगा। वहीं इसमें 4,150mAh की बैटरी मिल सकती है। हालांकि, ये सब अभी लीक्स हैं और कंपनी की तरफ से इसपर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। इसके अलावा OnePlus 6T की तरह ही इसमें भी इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।

5G सपोर्ट भी नहीं मिलेगा : 

कंपनी के सीईओ पेटे लाऊ ने एक कॉन्फ्रेंस में कहा था कि कंपनी अगले साल तक 5G सपोर्ट वाला फोन लॉन्च कर देगी, जिससे माना जा रहा था कि OnePlus 7 में 5G कनेक्टिविटी मिल सकती है। लेकिन Cnet से बातचीत में कंपनी के एक प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि की है कि OnePlus 6T के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन में 5G सपोर्ट नहीं मिलेगा।

NEWS SOURCE-- DAINIK BHASKAR