शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा की First Photo : मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र, लाल चूड़े में बेहद खूबसूरत नजर आई नई दुल्हन

प्रियंका चोपड़ा अपने से 10 साल छोटे अमेरिकी सिंगर निक जोनास के साथ शादी के बंधन में बंधन गई हैं। शादी के बाद पति-पत्नी प्रियंका-निक ने पहली बार साथ में पोज दिए। नई नवेली दुल्हन प्रियंका जैसे ही पति निक के साथ जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे, उन्हें देखने भारी संख्या में भीड़ जमा थी। प्रियंका और निक ने सभी का हाथ जोड़कर अभिवादन किया। इस मौके पर प्रियंका ने पिकॉक कलर की साड़ी कैरी की। उन्होंने मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और लाल चूड़ा पहन रखा था। वहीं, निक लाइट ब्राउन कलर के आउटफिट में दिखे।

– प्रियंका ने पति निक के हाथों में हाथ डाले रोमांटिक पोज भी दिेए।

– निकयंका जोधपुर से सोमवार दोपहर दिल्ली के लिए रवाना हुए। दिल्ली में दोनों का 4 दिसंबर को एक रिसेप्शन हैं। दोनों का एक रिसेप्शन मुंबई में भी होगा लेकिन अभी उसकी डेट सामने नहीं आईं है।

– प्रियंका-निक ने 1 और 2 दिसंबर को क्रिश्चियन और हिंदू रीति-रिवाज से शादी की। शादी की सारी रस्में जोधपुर के उमैद भवन पैलेस में आयोजित की गई।

– निकयंका के साथ दोनों की फैमिली भी थी। पीसी की मां मधु चोपड़ा, निक के मम्मी-पापा और भाई जो जोनास भी साथ थे।

एक-दूसरे से नहीं हटा पा रहे थे नजर

प्रियंका-निक मीडिया फोटोग्राफर्स को पोज देते समय भी एक-दूसरे से नजरें नहीं हटा पा रहे थे। प्रियंका ने डिजाइनर सब्यसाची द्वारा डिजाइन की साड़ी कैरी कर रखी थी। उन्होंने गले में गोल्ड चैन का डायमंड पैंडल वाला मंगलसूत्र पहन रखा था।

NEWS SOURCE-- DAINIK BHASKAR